मैंने पाया एक बहुत ही नाजुक वाक्यांश "प्रासंगिक लग रहा" जिसका अर्थ है कि वह कुछ भी है कि बहुत से भी बदतर के लिए नहीं देख रहा था, शायद एक डॉक्टर अनिच्छा से एक अध्ययन में प्रवेश करने पर सहमत हुए, क्योंकि रोगी की शिकायतों की एक सूची की सूचना दी.
तो कुछ रोगों और कभी कभी बाद में.
कि narcolepsy के बारे में दहशत नहीं, रोग ही लगता है कि किसी को भी मर गया है, और अगर किसी को पता है कि मुझे बताओ मैं पूछता हूँ.
चलो महत्वपूर्ण बिंदुओं को देखो, वह निदान और कड़ी मेहनत की शुरुआत में बात की हो, लेकिन एक बार आप अपने परिणामों के साथ कर रहे हैं वहाँ बहुत गोलियों से भर पाने के लिए आसान और बहुत कम सलाह और / या चेतावनी होगा.
आप में से कोई भी एक आईडी कॉलर या कंगन के लिए दुर्घटना या आपात स्थिति में भर्ती कराया जा सकता है कि दवा है कि लगभग घातक हो सकता है के मामले में सतर्क है. और एक ही कैटाप्लैक्सी कि बेहोशी ... एक न्यूरोलॉजिस्ट और एक त्वचा विशेषज्ञ एक कुछ साल पहले मेरे सामने बहस नहीं है.
अगर मुझे दे Benadryl नहीं, एक ने कहा कि एलर्जी और संभव उपजिह्वा शोफ मुझे मार रहा था, अन्य है कि मैं अकर्मण्यता और पक्षाघात के एक राज्य में प्रवेश होता है कि मुझे एक सप्ताह खेलने के लिए बाहर छोड़ जाएगा.
भय दो दिन के लिए खुराक की ¼ ले जाना था, लेकिन पक्षाघात के साथ संयुक्त अतिनिद्रा जटिल हो जाएगा के रूप में मुझे diazepam की तरह कुछ का उपयोग कभी नहीं चेतावनी दी. यह दवा यह मुश्किल myorelaxant आंदोलन और बाहर चाहते लगभग असंभव ट्रान्स की गति हो, तो बनाता है एक गहरी साँस के रूप में नाटक करने के लिए. यह मेरा मतलब है कि अगर क्वेरी कम है, सिर्फ एक डॉक्टर के पर्चे, प्रयोगशाला खुश और अपने दैनिक जीवन और सब कुछ के साथ सौदे के लिए कुछ निर्देश है.
अपने चिकित्सक से Exigile को समझाने की है, आप किसी सूची में सूचीबद्ध सवालों के साथ जाना है. वे जवाब देना आवश्यक है और अगर नहीं, कृपया, डॉक्टर बदल!
आप में से कई काम पर narcolepsy से पीड़ित शांत रखने के लिए और अच्छी तरह से, वे आग के लिए जा रहे हैं.
स्कूल अलग है, माता पिता और शिक्षकों के एक छात्र के लिए वास्तविक ध्यान भुगतान के लिए अगर यह बहुत थक गया है चाहिए और प्रदर्शन अच्छी तरह से नहीं
और ड्राइव करने के लिए?
यहाँ एक जटिल मुद्दा है कि प्रसिद्ध हिमशैल के टिप हो सकता है कभी नहीं देखा हो सकता है ... और निष्क्रिय अधिकारियों को जगाने में मदद कर सकते हैं.
यदि आप निद्रारोग है, और आप एक कार आचरण अपने निर्णय है, तुम नहीं करना चाहिए ...
ब्लॉग Antoni, जो इस विषय पर मेरे लंबे समय से पहले लेखन शुरू कर दिया, मैं इस पाया .....
"मैं टिप्पणी, सामान्य ड्राइविंग नियम को आरडी १,५९८, 2004/2 जुलाई, अनुलग्नक चतुर्थ 10.6 अन्वेषण, मानसिक और व्यवहार विकारों का कहना है कि narcolepsy के साथ लोगों को किसी भी मोटर वाहन नहीं चला सकते. तो अगर कुछ होता है, बीमा डेटा छिपने के लिए जिम्मेदार नहीं है ....
पैदल चलने वालों का अधिकार के चार्टर. अक्टूबर 1988 में यूरोपीय संसद द्वारा अपनाया.
स्पेन में घोषणा की कि आप अपने जिम्मेदारी है अगर आप accidentas है लेकिन .... क्या होगा अगर तुम किसी और को मार?
अर्जेंटीना और लैटिन अमेरिका में कानून है? मैं नहीं जानता कि ...
तुमने सोचा कि अर्जेंटीना में शायद वहाँ कई लंबी दूरी की ड्राइवरों यह जो है और फिर desbarrancan हैं?
यह कौन तय?
और एयरलाइन पायलटों?
एक बार और सभी जो एक न्यूरोलॉजिस्ट के लिए एक सार्वजनिक अस्पताल में और एक ड्राइविंग लाइसेंस प्राप्त करने के औंघाई में विशेषज्ञता उपलब्ध polysomnographs के लिए ... ठीक है, आप निर्णय लेते हैं.
कहना है कि वे नहीं पता था कि वहाँ दुर्घटनाओं की इस से बहुत कि परिणाम है बाद में नहीं.
सभी प्रोत्साहन, और अच्छे सपने के लिए बधाई
स्लीपिंग ब्यूटी














4 मार्च 2010 को 21:35 पर
नमस्कार!
के रूप में बेला एलर्जी दवाओं है कि मैं वास्तव में बुरा है, मैं एक बार औषधीय cetirizine था, उसे रात में ले, लेकिन यह अगले दिन के बावजूद मैं गलत हो गया था, मैं सारा दिन हमलों सो जाओ, और सबसे खराब मैं काम पर सो, मुझे कहना होगा कि मैं एक पल के दुबला बुरा लगा, लेकिन यह संतुष्त नहीं था, तब से मैं अब और नहीं ले गया था. Loratadine साथ इतना बुरा नहीं जा रहा है कि अगर मैं केवल यह और रात में ले जब सख्ती से आवश्यक है.
Hugs,
20 मार्च 2010 09:28 पर
हाय बेला! यह हमेशा के लिए है कि अपने शब्दों में विचार हम hovers और आकार कभी नहीं समाप्त सिर खोजने के लिए आरामदायक है. क्या ड्राइविंग प्रश्न? लक्ष्य पर सही है. हर बार मैं ड्राइव और हास्यास्पद अनियंत्रित जम्हाई, या मुश्किल है के लिए मुझे 100 प्रतिशत सतर्क रहने के लिए, या पता है कि मैं प्रवेश कर रहा हूँ "autopilot" शुरुआत के साथ एक हमले शुरू अनिवार्य रूप से लगता है कि, "मैं ड्राइव करना चाहिए? ¿मैं दूसरों के लिए या मुझे करने के लिए एक खतरा? "कर सकते हैं खासकर जब कार के पीछे में मेरे दो लड़कियों, जो अपने बच्चों के साथ किस्मत से मुझे व्यस्त ठेठ चेतावनी रख लिया. तो मेरी ड्राइविंग न्यूनतम करने के लिए सीमित है: उन्हें उठा कर स्कूल के लिए या एक नृत्य या तैराकी ले. रात ड्राइविंग यदि संभव हो तो खारिज कर दिया है. के रूप में लंबी यात्राओं qu जब हम छुट्टी पर हैं. और अगर रात सपना से पहले विनाशकारी पूरा vigicer के लिए चुनते करने का निर्णय किया गया था. अब तक मेरे निद्रारोग के इस पहलू का अनुभवजन्य ज्ञान. परी सपना के लिए विशेष रूप से, औरत जो मशाल किया जाता है एक बड़ा सलामी कि उन जो आप के लिए आशा की एक किरण नहीं मिल बेला, एक भालू गले लगा ... fortísmo धन्यवाद कर सकते हैं और आप जल्दी ही देखने के लिए रात को रोशनी मुझे आशा है.
23 मार्च 2010 को 07:29 पर
नमस्ते, मैं भी इस विषय "ड्राइव" पर मेरी राय व्यक्त करना चाहता था.
पूर्व संकेत मिलता है कि खतरे के लक्षण के दो से आता है: cataplexy और Hipersomia.
Cataplexy अप्रत्याशित है और कुछ सेकंड से अधिक से अधिक 1 मिनट के लिए पिछले कर सकते हैं. लोकसभा चेहरे की मांसपेशियों को थोड़ा प्रभावित कर सकता है या आप निष्क्रिय पूरे शरीर गिर सकता है.
मेरे मामले में "थे" अधिक 5sec के लिए. हल्के चक्कर के रूप में और ऊपर सभी दूसरों चेहरे की मांसपेशियों में लगा.
वैसे भी "Sertraline" और कई वर्षों के लिए ले जा, मेरे लिए वहाँ कैटाप्लैक्सी के बाद से.
दूसरी ओर हम hipersomia है, "कि" अगर कोई इसे से छुटकारा पाने के लिए रास्ता है, लेकिन नहीं है भ्रमित नहीं, बेहोशी, यह आ रहा है और कोई निर्णय लेने को देखता है, तो आप एक गैस स्टेशन पर रोक, पहली विचलन चलना आदि ...
आप स्पष्ट रूप से ड्राइवर, व्यापार या ड्राइव से काम पर नहीं, हो सकता है जब देयता आप जो फैसला नहीं है जब आप ड्राइव या लेकिन उस के अलावा अन्य नहीं कर सकते हैं, अगर आप यह कर सकते हैं, मैं 38, 20, कार्ड और कभी नहीं है मैं नींद में कोई दुर्घटना हुई है, कि अगर मैं अपने दिशा निर्देशों का पालन करें:
सुबह में, मैं हमेशा नींद के बाद और 10 या 15 मिनट के बाद 1/2 या 1 घंटे जाने के (कार) बस ड्राइव कभी नहीं. (मैं शरीर के लिए पूछना, कोई और अधिक). छोटी यात्राओं पर (1 या 1.5 घंटे) वहाँ कोई समस्या नहीं हैं, अकेले लंबी यात्राओं पर जाने के लिए कभी नहीं, जब मैंने देखा है कि शुरू होता है, हम बंद कर दिया (हमेशा जहां की अनुमति)
ड्राइविंग और मेरी पत्नी को पारित कर दिया गया है या नींद के साथ मैं क्या कृपया और जब मैं उसे फिर से हड़पने के लिए और जारी रखने के लिए जहां यह (आमतौर पर हमेशा चाय या कोला ले), किसी भी समस्याओं या जोखिम कभी नहीं किया गया है, अगर मैं कुछ स्पष्ट है की जरूरत है है कि अगर आप अंततः सो सपना डाल दिया और मेरे कभी मेरे साथ हुआ है (इस पर मुझे लगता है कि औंघाई जो लगता है कि वे सहन कर सकते हैं बिना अधिक धमकी लोग कर रहे हैं और अंत में क्या होता है होता है.).
पक्ष में करने के लिए और काम से चला दायित्व आता है. मैं 06:30 पर मिलता है, मैं आमतौर पर कार के द्वारा 30 से 45 मिनट लग करने के लिए जाना
नहीं यातायात, और जल्द ही और अगर मैंने देखा है कि मुझे लगता है मैं थक गया हूँ और मैं काम पर या कार में 10 मिनट के बारे में सो तुम्हारे जाने से पहले लौटने के लिए धीमी गति से,
लेकिन अभी भी इस समस्या के बारे में दस साल के लिए हल किया गया था मैं आना जाना और "Moto" हमेशा की तरह, बारिश या ठंड (यहाँ कोई बर्फ या 0 डिग्री का तापमान कम करती है)
बाइक में मुझे सोने नहीं दिया.
मैं निश्चित रूप से तुम क्या चाहते हो जब आप चाहते हैं नहीं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम कभी नहीं कर सकते हैं ड्राइव कर सकते हैं.
20:30 पर मार्च 2010 25 वीं
सैंटोस और नाना, मैं व्यापार के ड्राइवरों के बारे में बात कर रहा हूँ कि वहाँ औंघाई सूचित किया जाना चाहिए या नियंत्रित. अर्जेंटीना में ड्राइवरों, जो कुछ भी है, वे डबल ड्यूटी कर रहे हैं वहाँ .... कि यह चालक और पैदल यात्री के लिए घातक है. बेशक हम नियंत्रण है, लेकिन जो लोग नहीं जानते कि अभी तक क्या हो रहा है? मैं उन लोगों की बात की, वे जानते हैं कि या तो नहीं करते हैं और एक लंबी दूरी की बस और कई घंटे में लोगों को लाने की जिम्मेदारी है ....
सभी के लिए एक स्नेह
स्लीपिंग ब्यूटी
7 अप्रैल 2010 को 11:33 बजे
सभी को नमस्कार, मैं इस तस्वीर में नया हूँ क्योंकि मैं हाल ही में निदान किया गया
निद्रारोग.
मैं 30 साल है और मैं बी एस से हूँ. और मैं डा. Podesta के साथ पूरा किया जा रहा हूँ
मैं ड्राइविंग रिकॉर्ड बनाने के बारे में हूँ, मैं निश्चित किया
विलंबता के परीक्षा परिणाम के सीखने से पहले प्रबंधन
और फिर मुझे पता चला मैं इस बीमारी है. वैसे भी हम नहीं करते
मैं ड्राइव कर सकते हैं लेकिन यह अच्छा है किसी भी आपात स्थिति के लिए है.
सच है, वहाँ कई कार दुर्घटना कर रहे हैं और उनमें से कई हैं
औंघाई या थकान के द्वारा.
मुझे आशा है कि आप अगले मंच में संपर्क में रखने के लिए, एक दूसरे का समर्थन
है क्या हमें जाग रखने के लिए प्रोत्साहित करती है, इस के लिए लड़ाई
रोग इतना थका.
मेरे प्यार को दे दो!
22 अप्रैल 2010 4:00 पर
मैं मेरे शहर के लिए छोटी यात्राओं बनाने के लिए, लेकिन मैं कुछ कहना होगा कि
खेतों में प्रयुक्त किए गए अगर मैं विस्मरण से कुछ मामूली दुर्घटनाओं था .. वैसे भी
मैं चला रहा हूँ .. नहीं तो पहले से ही बंद करते हैं और चलते हैं
28 मई 2010 14:26 पर
मेरा मुद्दा यह टिप्पणी है, मैं ड्राइव मैं और अगर वह नहीं करना होगा सकता है, अगर मैं दिन में समय की कमी है, लेकिन मैं बाकी की तरह ड्राइव कर सकते हैं इससे पहले कि मैं के साथ आया था, मैं क्यों नहीं कर सकते हैं , वहाँ लोगों को नहीं है और जो लोग यह कर सकते हैं जो पहले से ही mayorcitos.Porcierto visvilidad कुछ लोगों को कम कर रहे हैं और हम में से कई के लिए कानून उन्हें restrinciones.La परिपत्र narcolepsy के साथ छोड़ देता है कि हर कोई सोचता है जो लगभग एक कुछ घंटे के लिए कम किया जा सकता है हो जाएगा दिन. कुछ लोगों को भी नहीं किया गया है करता है सुनवाई है कि अगर वह रात के खाने के बाद प्लाई आक्रामक नींद लेता है 2 साल, मैं खर्च बहुत गलत कार ले और मुझे पकड़ने के 600m नहीं सो नहीं किया गया था, मैं अच्छी तरह से ड्राइव कर सकते हैं 1000% porencima कि किसी को भी 50 años.Tengo कार्ड गुजर 9 साल मैं कोई फायदा नहीं हुआ और इस मुद्दे का बीमा, नहीं, स्ट्रोक, और न ही Rascon पर अधिकतम बोनस है हम लोगों के लिए एक खतरा solciedad.Las की जरूरत नहीं है नहीं कर रहे हैं सावधान रहना चाहिए सब कुछ के लिए खतरनाक हो narcolepsicas solas.Pues नहीं बेकार या nada.Saludos incapazitado के महसूस कर रहे हैं.
स्लीपिंग ब्यूटी मुझे इसे हटा, एक besete महत्वपूर्ण नहीं है.
28 मई 2010 21:24 पर
Dario निश्चित रूप से मैं इसे हटा नहीं है, व्यक्त करने के लिए कुछ भी नहीं है. बस, जब मुझे लगता है कि मैं कुछ के साथ सहमत नहीं हैं. मैं जोर देना है कि आप क्या कहते हैं कि दूर काबिल नहीं हैं और मैं समझता हूँ कि आप स्पष्ट रूप से जानते हैं जब सपना आ रहा है और वहाँ बहुत सारे खतरनाक और narcolepsy के लिए लोगों को नहीं है!! एक ग्रीटिंग
स्लीपिंग ब्यूटी
13th जून 2010 19:43 पर
हैलो ..! वैसे मैं condzuco क्योंकि मैं कोई भी कार नहीं है नहीं है ..! haha है .. सच में, मुझे लगता है कि तुम लक्षण के अनुसार, हमलों को सोने के अलावा (जैसे .. कैटाप्लैक्सी) के लिए खुद को और हम में से ज्यादातर के लिए जोखिम की एक पूरी तरह से मूल्यांकन करना है दूसरों पर निर्भर करते हैं और एक ही कार में हैं. मेरे मामले में, मैं सह पायलट और यात्री सीट हूँ, भी 5 मिनट पिछले नहीं था .... और मैं cabezeando पूरी परियोजना .... नींद आ रही है लेकिन अभी भी लगता है कि मैं उसे लड़ रहा हूँ और तुम मुझे हरा. हालांकि, जब मैं ड्राइव और मैं सक्रिय रखने के लिए, मैं कोई समस्या नहीं है जब गाड़ी चला है .. (जब मैं).
विषय एक सा बदलने, मुझे लगता है कि ब्यूनस आयर्स में दुर्घटनाओं में मुख्य कारक के लोगों की लापरवाही भी तेजी से, अत्यधिक शराब, गाड़ी चला है, और बिना यातायात नियमों का सम्मान है. मुझे लगता है कि narcolepsy के मुख्य कारण है, क्योंकि हम अच्छी तरह से कम सांख्यिकीय नहीं है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा हम जोखिम के एक आत्म मूल्यांकन करना चाहिए जब ड्राइविंग.
6th जुलाई 2010 00:47 पर
मम्म्म ... मैं सुधार कर ... तृतीयक / स्कूल में / यदि सत्ता एक समस्या है, अक्सर बड़ी है, लेकिन जाहिर है आप क्ष मौत के लिए अग्रणी (जब तक छात्र क्ष भेदभाव बहुत और उदास आत्महत्या कर ली) पर विश्वास नहीं करते क्योंकि मैं अपने आप को मैं बहुत का सामना करना पड़ा, और सोने के वर्ग में हमलों पीड़ित द्वारा ¬ ¬
साल के उच्च विद्यालय के समाप्त होने पर, मैं एक शिक्षक का अध्ययन कर रहा हूँ, और कुछ भी नहीं है मेरे लिए स्कूल जाने के बारे में बदल गया है ... जब मैं कक्षा में सोया (विशेष रूप से गणित) और मैं अस्पष्ट या अशिष्ट करने की कोशिश की ... उस समय नहीं पता था कि इस क्ष था नाम या पता था कि या क्ष क्ष, इतना था कि मैं डाल करने के लिए स्थिति को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता क्ष बहाना और शीर्ष पर कई बार जब क्ष बहुत निराशाजनक था (करने का प्रयास लेकिन आत्महत्या कभी नहीं) किया गया था भयानक यह जानते हुए भी क्ष क्ष क्या था नहीं था सभी मुझे इतना परेशान है, कोई कुछ भी निदान, कोई भी छात्रों को ध्यान देता है, शैक्षिक मनोविज्ञान और अधिक blabla bla के बारे में कहानियों झूठ कर रहे हैं ... कोई भी तुम में मदद करता है, वे नहीं भी अपने माता पिता को भी अस्पष्ट हो जाएगा कहना क्विंटल / और आप मैं हमेशा शिकायत
अगर खुलेआम से पहले से ही ज्ञात नहीं ... क्ष ¿मनोवैज्ञानिक "इस / एक लड़का / औंघाई है" कहा? होगा? क्लब! कोई भी ऐसा होता है, जैसा कि मैंने कहा कोई भी ज्यादातर वे पूछना अगर आप रात में या अगर आप बीमार (फ्लू की तरह या कुछ) हैं, लेकिन कोई भी नोटिस जाएगा अच्छी तरह नींद में परवाह है, ... सबसे उत्सुक क्ष क्ष सहायता सं अधिक है क्ष कक्षा में सो गया tranquilitos हैं, लेकिन हलचल क्ष जानबूझकर हर झुंझुला देना ... है कि हमेशा मुझे बहुत गुस्से में दिया था, क्योंकि मैं mistreated irked और मैं किसी को भी (जब मैं सोया भी नहीं सोते सोते चूकना) नहीं तो मैं क्ष कह सकते हैं है क्ष आप के बारे में गलत हैं
मैं नहीं जानता कि कैसे यह अन्य स्थितियों में हो जाएगा नहीं, हाँ, लेकिन करने के लिए उन जो छात्रों को कर रहे हैं और कर रहे हैं इस से के खिलाफ भेदभाव की स्थिति नहीं बहुत मूल्यवान समझना ... अच्छी तरह से ... तुम पीड़ित बदतर जब क्ष नहीं पता नहीं है क्या गलत है, क्योंकि युवा और अनुभवहीन जा रहा है आप बनाना एक हजार तरीकों bocho, क्ष q're आलसी और बेकार यह सोच अंत सकता है और "आत्म भविष्यवाणी को पूरा," में गिर करने के लिए मुझे साल लग डिमाग धोनेवाला से उबरने और अब अधिक अवसाद ग्रस्त हो के रूप में यह पहले था क्ष , लेकिन मैं नींद की बिमारी हूँ
क्ष मैं एक उच्च स्तर मैं करने के लिए काफी क्ष मैं वर्गों को कम करने का फैसला किया है पर अब हूँ ... मैं वर्गों के बीच समय के लिए थोड़ी देर के लिए घर और नींद जाना ले ... तो मैं स्कूल के लिए और अधिक ऊर्जा के साथ वापस जाना है, लेकिन मैं करने के लिए क्ष में कई बलिदान बनाना था इस के लिए अपने अध्ययन, और पैसे खर्च होते और दौड़ के लिए समय लगता है ... कोई छोटी उपलब्धि के रूप में आपको लगता है कि:
6th जुलाई 2010 12:48 पर
जिस तरह से, अच्छा ब्लॉग, दिलचस्प
Salu2 सादर
8 दिसंबर 2010 को 15:24 पर
स्लीपिंग ब्यूटी के प्रिय मैं टेलीविजन पर जाना और औंघाई कि हालांकि हम अच्छे रहते हैं, मुझे लगता है कि प्रत्येक मामले को अलग से मूल्यांकन किया जाना चाहिए, मैं उदाहरण के लिए सो अगर मैं नींद और एकाग्रता खो दिया है कभी नहीं मैं कैटाप्लैक्सी या भी लिया है के भाग का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं कुछ समय या किसी अन्य पर है, लेकिन अभी भी काफी सहने योग्य है और मैं अपने जीवन के लिए दिनचर्या का पालन करने की कोशिश कर अनुकूलित और अब मैं बहुत अच्छा लग रहा है:
मैं के रूप में किसी को भी ड्राइविंग के रूप में खतरनाक लग रहा है और मेरी क्षमताओं के रूप में उन है कि कोई भी खुद के लिए तय है कि मैं ड्राइव नहीं कर सकते हैं
जिस तरह से मैं ग्लाइडर लटका और अगर मैं या तो नहीं मिला क्योंकि खेल बहुत मांग है हो सकता है
हर सप्ताह के अंत में मैं 8 साल के लिए अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन!
यदि कभी बीमारी मुझे सीमा है और मैं तो उपयुक्त लेकिन पर्याप्त है कि हम एक खतरनाक सामान्यीकरण ब्रांडेड के रूप में सहायता नहीं ड्राइव करेंगे.
आराम करने के लिए एक सुंदर चुंबन
8 दिसंबर 2010 को 22:35 पर
मैं मानता हूँ, सभी के जीवन, खेल, कार्य अध्ययन, और कभी कभी मैं वहाँ बंद करते हैं, बात करने के लिए उपचार की पहचान है (जैसे रोग पहले से मौजूद है, कुछ पूर्व भुगतान नहीं लेते हैं). मुझे कोई संदेह नहीं है कि कई कुछ भी, एक बाइक, एक हवाई जहाज और कुछ सर्जन स्केलपेल ड्राइव कर सकते हैं. इस समाज में नींद पर frowned है.
सो कुछ है कि (ज्यादा जरूरत है!) अवकाश, कार्यक्रम को पूरा करने की अनिच्छा के साथ जुड़ा हुआ है है. आप सभी की अनुमति है और अगर हम एक कानूनी बचाव है हम अपने समय को चुन सकते हैं कर सकते हैं, के क्रम में हमेशा एक ही दोहराना. कुछ इस मुद्दे के बारे में एक कठिन समय है. के 10 घंटे काम sonaconsejables नहीं है जब तक हम pureed हो modafinil देने का फैसला.
शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद और बहुत कुछ आराम मिलता है! महान क्या हैंग ग्लाइडिंग!